भाजपा सरकार सपा के काम का फीता काटने के लिए ही बनी : अखिलेश

लखनऊ, 2 अक्टूबर | समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की राजधानी में सुपर स्पेशिलिटी कैंसर इंस्टीट्यूट एंड हॉस्पिटल के लोकार्पण को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सरकार सपा के काम का फीता काटने के लिए ही बनी है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम अपनी एक कैंसर अस्पताल के सामने तस्वीर पोस्ट की है। इसके बाद लिखा कि सपा के लखनऊ में बनाए सुपर स्पेशिलिटी कैंसर इंस्टीट्यूट एंड हॉस्पिटल के लोकार्पण पर जनता को बधाई। उप्र की जनता के लिए किए गए सपा के जनहितकारी कामों में ये भी एक मील का पत्थर है। लगता है उप्र की भाजपा सरकार सपा के काम का फीता काटने के लिए ही बनी है। सपा का काम जनता के नाम।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ स्थित कैंसर अस्पताल का लोकार्पण कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोविड काल का सबसे बड़ा सबक चिकित्सकीय सुविधाओं का बेहतरी की जरूरत है। टाटा ट्रस्ट के सहयोग के लखनऊ में स्थापित यह कैंसर संस्थान पूरे उत्तर प्रदेश के लिए बड़ी सुविधा देने वाला होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि अभी शुरुआत में कैंसर हॉस्पिटल की क्षमता 54 बेड की है, इसे शीघ्र ही 750 की क्षमता में उच्चीकृत कर दिया जाएगा। अगले चरण में 1250 बेड की क्षमता तक ले जाने का लक्ष्य है।

(आईएएनएस )